यूपी ;बुआ की शादी में आठ साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म

0
195

शाहजहांपुर, 12 मई । जिले में शनिवार को कक्षा एक में पड़ने वाली आठ साल की दलित छात्रा के साथ दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर वहशी दरिंदा घर में अन्य बच्चों के साथ सो रही बच्ची को उठा ले गया और दरिंदगी करने के बाद बेहोशी की हालत में वापस घर के बाहर छोड़ कर फरार हो गया। परिजनों को बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की जानकरी सुबह हुई। बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की जानकारी होने पर पुलिस के आला अधिकारियों ने मौका मुआयना कर परिजनों से पुछताछ की और मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी ।

रामचन्द्र मिशन थाना क्षेत्र के गांव रौसर में बीती रात गांव के ही एक व्यक्ति की तरेरी बहन की शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान दुल्हन की आठ साल की भतीजी को नींद लगने पर परिजनों ने बच्ची को घर के पिछले दरवाजे के पास बरामदे में ही अन्य बच्चों के साथ सुला दिया और शादी की तैयारियों में जुट गये। रात में किसी समय अज्ञात वहशी दरिंदा किसी तरह से बच्ची को उठा ले गया और उसके साथ दरिंदगी की। इस दौरान बच्ची की हालत बिगड़ने, उसके बेहोश होने और रक्त स्त्राव होने पर वहशी बच्ची को वापस घर के बाहर छोड़ कर फरार हो गया।

शादी समारोह में व्यस्तता के चलते परिजनों को काफी देर बाद घटना की जानकरी उस समय हुई जब परिजनों ने बच्ची को बेहोशी की हालत में घर के बाहर खून से सना हुआ पड़ा देखा। घटना से घर में हड़कम्प मच गया।  आनन फानन में परिजनों ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है तथा डॉक्टर्स उसकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं।

घटना की जानकरी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस के उच्च अधिकरी, आरसी मिशन इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और परिजनों तथा बारात में शामिल लोगों से घटना के सम्बन्ध में जानकारी जुटाई।
क्षेत्राधिकारी नगर सुमित शुक्ला ने बताया कि परिजनों ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस द्वारा शादी समारोह में हुई वीडियो रिकार्डिंग को देख जा रहा है ताकि कुछ सुराग लग सके और आरोपी की पहचान हो सके। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here