इटावा ; युवक के अंगों को अलग-अलग काटकर फेंका,सर पेड़ से लटकाया

0
378

इटावा, 12 मई । जनपद के थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अड्डा टीला में शनिवार को दो खंडहरनुमा सूने मकानों से अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ। युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या की गयी थी। युवक के शव को कई टुकड़ों में बांटकर अलग-अलग दो घरों में फेंका गया था और सर को काटकर पेड़ पर टांगा गया था। शव के पास से नशीले इंजेक्शन भी पड़े मिले। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव के टुकड़ों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और युवक की शिनाख्त करवाने की कोशिश में जुट गयी।


शव जिस मोहल्ले में मिला उस इलाके में नशे का काला कारोबार बड़े पैमाने पर होता है, जहां पर काफी दूर-दूर से नशे के शौक़ीन लोग आकर नशा करते हैं। इसलिए इस बात की भी सम्भावना जतायी है कि हत्या के बाद लाश यहां कई टुकड़ों में फेंकी गई, जिससे उसकी शिनाख्त नहीं हो सके या फिर पुलिस उसे कोई नशेड़ी समझे। वहीं जिस तरह से लाश के कई टुकड़े किए गए हैं और सर को काटकर पेड़ पर टांगा गया, उसको देखकर मामले को गहरी दुश्मनी से भी जोड़ा जा रहा है।
एसएसपी अशोक त्रिपाठी ने बताया की थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अड्डा टीला मुहल्ले में अज्ञात युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गयी। युवक की शिनाख्त करवाने की कोशिश की जा रही है। उसके हाथ पर अमित कुमार गुदा हुआ है। इसके अलावा नाजुक अंग को भी काटा गया है। शव के पास से नशीले इंजेक्शन भी पड़े मिले हैं। जल्द ही हत्या का खुलासा कर हत्यारों को जेल भेजा जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here