कानपुर:पीडब्ल्यूडी ठेकेदार की स्कूटी से गायब हुये ढाई लाख

0
128

पीडब्ल्यूडी ठेकेदार की स्कूटी से गायब हुये ढाई लाख
कानपुर, 11 मई । जनपद के किदवईनगर थानाक्षेत्र में खरीददारी के लिये निकले पीडब्ल्यूडी ठेकेदार की स्कूटी की डिग्गी से चोरों ने ढाई लाख रुपए पार कर दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके का जायजा लेकर पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

किदवई नगर में रहने वाले ठेकेदार मुकेश वर्मा शुक्रवार एम ब्लॉक स्थित यूनियन बैंक पहुंचर बैंक से ढाई लाख रुपए निकालकर झोले में भरकर स्कूटी की डिग्गी में रख दिए। बैंक से निकलकर मुकेश पास की ही एक मार्केट में ख़रीददारी करने के लिये रुक गये। उन्होंने स्कूटी को मार्केट के बाहर खड़ा कर दिया और कपडे खरीदने के लिए मार्केट के अंदर चले गये। कपड़ो के लिये जब वो रूपये निकालने के लिये स्कूटी की डिग्गी खोली तो देखा डिग्गी में रखे रूपये किसी ने पार कर दिये थे।

पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला की कोई भी व्यक्ति सीसीटीवी में कैद नहीं हुआ है। जूही इंस्पेक्टर कौशल किशोर ने बताया कि ठेकेदार की तहरीर पर बैंक और गारमेंट्स की दुकान के आसपास सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई लेकिन स्कूटी के पास कोई संदिग्ध दिखाई नहीं दिया। पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here