दुष्कर्म के बाद नाबालिग को जिंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार

0
110

सागर, 11 मई । मध्यप्रदेश के सागर जिले के जुझारपुरा गांव में गुरुवार शाम को गांव के ही एक युवक ने घर में घुसकर पहले 16 वर्षीया नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उस पर केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया|नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


सागर जिले की खुरई तहसील के बांदरी थाना क्षेत्र में आने वाले गांव जुझारपुरा में गुरुवार को शाम पांच बजे के आसपास गांव में ही रहने वाला रवीन्द्र चढ़ार (25) मौका पाकर एक घर में घुस गया और घर में अकेली 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने लड़की पर केरोसिन डालकर उसे आग के हवाले कर दिया, जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना की जानकारी मिलने पर गुरुवार देर रात पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र शुक्ला और एसडीओपी भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मौका-मुआयना करने और परिजनों से पूछताछ के बाद आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को सुबह पोस्टमार्टम के बाद युवती का शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here