अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की जांच करने की मांग करनेवाली याचिका खारिज

0
671

नई दिल्ली, 11 मई । सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की जांच करने की मांग करनेवाली याचिका खारिज कर दी है । याचिका फिल्म प्रोड्यूसर सुनील कुमार सिंह ने दायर की थी। उन्होंने दुबई में श्रीदेवी के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का खुलासा करने की मांग की थी ।

सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता ने कहा कि इस बात के सबूत हैं कि श्रीदेवी के नाम से 240 करोड़ रुपये का बीमा कराया गया था और अगर दुबई में उनकी मौत हुई है तो इस बीमा का लाभ उठाया जा सकता था। यही वजह है कि श्रीदेवी की मौत के पीछे संदेह होता है जिसकी जांच जरुरी है।

याचिका में कहा गया था कि ये लगभग नामुमकिन है कि किसी व्यक्ति की डेढ़ फीट के एक टब में डूबकर मौत हो जाए। याचिका में इस घटना की पूरी जांच की मांग की गई थी ।

फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की पिछले 24 फरवरी को दुबई में एक बाथ टब में डूबने से मौत हो गई थी। वे अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में हिस्सा लेने दुबई गई थीं। मौत के समय श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और उनकी बेटी खुशी कपूर उनके साथ थे।

श्रीदेवी ने कई यादगार फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here