कासगंज में दम्पति सहित तीन की पीट-पीटकर हत्या, तीन घायल

0
75

कासगंज, 11 मई । प्रदेश के कासगंज जनपद के सहावर थानाक्षेत्र में कस्बा के रेलवे स्टेशन के सामने स्थित नवीनगर में गुरूवार की रात एक बार फिर बदमाशों ने कहर ढाया।
बदमाशों ने एक घर पर चढ़ाई कर दम्पति सहित 3 की पीट-पीटकर हत्या कर दी तथा तीन को घायल कर दिया। महज 24 घंटे में जिले में हुई 2 बड़ी घटनाओं से जनसामान्य का रोष चरम पर है। लोगों ने चौराहा पर जाम लगा दिया है। एसपी सहित कई अधिकारी मौके पर हैं। समाचार लिखे जाने तक लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है।


सहावर के रेलवे स्टेशन के सामने स्थित नवीनगर में बलबंत सिंह पुत्र खुद्दारी बघेल अपने परिवार के साथ रहते हैं। गुरूवार की रात बलबंत के मकान में बदमाशों ने प्रवेश किया तथा उसकी पत्नी चंपादेवी, पुत्र राजकुमार की पत्नी 40 वर्षीय मायादेवी व रामदास पुत्र किशनलाल की चारपाई से बांध, चाकुओं से गोद-गोदकर व सरिया आदि के प्रहार से हत्या कर दी।


घटना में राजकुमार, उसकी बेटी आरती व पुत्र अजय मरणासन्न हालत में घायल मिले हैं। तीनों मृतकों के शव चारपाई से तहमद से बंधे मिले हैं। घटना लूट के उद्देश्य से की गयी है अथवा रंजिशन, अभी इसका कारण ज्ञात नहीं हुआ है। बुधवार को जिले के अमापुर कस्बे में एक की हत्या व 5 को घायल कर हुई लूट के महज 24 घंटे के अंदर हुई इस दूसरी घटना से लोगों का तनाव चरम पर है। समाचार लिखे जाने तक लोग सहावर चौराहे पर शवों को रखकर जाम लगाए हुए हैं जिसे खुलवाने के लिए एसपी पीयूष श्रीवास्तव सहित अनेक अधिकारी मौके पर पहुंच लोगों को समझाने- बुझाने में लगे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here