इलाहाबाद : अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या

0
259

इलाहाबाद, 10 मई । शहर के कर्नलगंज मनमोहन पार्क के समीप बृहस्पतिवार की सुबह बाइक सवार बदमाश एक अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या से आक्रोशित वकीलों ने कचहरी में चक्का जाम कर दिया। वहीं दूसरी तरह प्रदेश की डीजीपी व प्रमुख सचिव समीक्षा करने के लिए संगम क्षेत्र में पहुंचे हुए हैं।

कर्नलगंज थाना क्षेत्र में मनमोहन पार्क के समीप बाइक सवार बदमाश गुरूवार लगभग ग्यारह बजे एक अधिवक्ता को गोली सिर में मारकर फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधिवक्ता को तत्काल उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय ले गई। जहां चिकित्सकों ने अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने वारदात की खबर अधिवक्ता के परिजनों को दे दिया है।

अधिवक्ता की खबर मिलते ही जनपद न्यायालय के वकीलों ने काम ठप्प कर सड़क पर जा पहुंचे और चक्का जाम कर दिया। अधिवक्ता की मौत की जानकारी होते ही पुलिस विभाग के आधिकारी मौके पर पहुंचे। किसी तरह मामले को शांत कराने का प्रयास शुरू किया, लेकिन अधिवक्ताओं के आक्रोश के आगे पुलिस मूकदर्शक नजर आयी।

उल्लेखनीय है कि यह वारदात उस वक्त हुई है। जब प्रदेश के डीजीपी व प्रमुख सचिव कुम्भ कार्यो की समीक्षा करने के लिए संगम क्षेत्र पहुंचे हैं। क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज आलोक मिश्रा ने बताया कि मनमोहन पार्क के पास एक अधिवक्ता के सिर में गोली मारकर अपराधी फरार हो गये। घायल अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव को एसआरएन अस्पताल भेजा गया है, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here