हमीरपुर:थाने से फरार डाली की गिरफ्तारी को टीम गाजियाबाद रवाना

0
115

हमीरपुर, 10 मई । उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बुजुर्ग ससुर की हत्या में फरार बहु की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की टीमें लगातार एक्शन में है। बावजूद अभी तक पुलिस उसका सुराग पता नहीं कर पायी है। महिला थाने से फरार आरोपी डाली तिवारी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की एक टीम गाजियाबाद भेजी गई है।

जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के अतरैया गांव में पुरोहित रामऔतार तिवारी (80) को उसी के पुत्र रामकुमार तिवारी व बहु डाली तिवारी ने हत्या कर घर के एक कमरे में शव दफना दिया था। पुलिस ने छापेमारी में कमरा खुदवाकर शव को बरामद कर आरोपी बहु को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर आरोपी बहु डाली तिवारी को महिला थाने भेजा था। जहां अगले ही दिन वह लॉकप से फरार हो गई थी।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने इस मामले में महिला थाना प्रभारी संगीता सिंह, महिला सिपाही अनामिका व सुषमा को निलम्बित कर दिया था। पूरे मामले की जांच सीओ सदर आरके उपाध्याय सौंपी थी।

पुलिस अधीक्षक ने फरार महिला आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये पुलिस की तीन टीमें बनाई थी जो लगातार उसकी तलाश में जुटी हुई है। मगर अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका। इधर, हत्या के मामले में डाली तिवारी का पति रामकुमार तिवारी जेल भेजा जा चुका है। सुमेरपुर थाने के इंस्पेक्टर महेन्द्र कुमार वर्मा ने गुरुवार को बताया कि आरोपी डाली तिवारी की लोकेशन गाजियाबाद में होने की जानकारी मिली थी। जिस पर पुलिस की एक टीम गाजियाबाद भेजी गयी है।

जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगी। इंस्पेक्टर का कहना है कि महिला थाने से फरार डाली तिवारी पर पुलिस अधीक्षक की ओर से दस हजार रुपये का इनाम घोषित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here