कानपुर(बिधनू): दुकानदार को चाकू मार लूट लिए 1.30 लाख ….

0
169

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज
कानपुर : बिधनू इलाके में मंगलवार देर शाम दुकान से घर लौट रहे युवक को बाइक सवार बदमाशों ने जहरीला पदार्थ पिलाने के साथ ही पेट में चाकू मार 1.30 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए . परिजनों ने पीड़ित को बिधनू सीएचसी में एडमिट कराते हुए पुलिस को सूचना दे दी है ।

कैसे हुई लूट

बिधनु थानाक्षेत्र के सेनिया गॉव निवासी अरविंद कुमार पाल 32 वर्ष पुत्र जगदेव प्रसाद की पिपरगवां में ओम ट्रेडर्स के नाम से बिल्डिंग मैटेरियल व खाद की दुकान है पीड़ित के अनुसार आज शाम तकरीबन 8 बजे वो दुकान बंद करके साइकिल से गॉव सेनिया आ रहा था तभी रास्ते मे अज्ञात बाइक सवारों ने उसे रोकते हुए पहले पेट मे चाकू मारा उसके बाद जबरदस्ती जहरीला पदार्थ पिलाकर जेब मे रखे 1 लाख 30 हजार रुपये लेकर भाग निकले उधर घटना के बाद अरविंद सड़क किनारे बेसुध होकर जा गिरा .

फोन न उठने पर हुई जानकारी

अरविंद जब रोजाना की तरह समय से घर नही पहुंचा तो परिजन उसके नम्बर पर कॉल करने लगे कई बार फोन मिलाने के बाद जब फोन नही उठा तो अरविंद का चचेरा भाई अनुराग उसे देखने के लिए दुकान की तरफ जाने लगा तभी रास्ते मे उसे अरविंद की साइकिल दिखी और जब उसने सड़क किनारे देखा तो अरविंद बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ था आनन फानन घरवालों को फोन पर जानकारी देने के बाद अनुराग ने अरविंद को बिधनु सीएचसी पहुंचाया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे हैलेट रिफर कर दिया गया है .

उधर पुलिस लूट की घटना को संदिग्ध मानकर जांच में जुट गयी है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here