कानपुर:छत से गिरकर मजदूर की मौत

0
381

कानपुर, 08 मई । बेकनगंज थानाक्षेत्र में काम कर रहा मजदूर अचानक छत से नीचे आ गिरा। गृहस्वामी ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव की शिनाख्त की।

मूलगंज के चौक सर्राफा में रहने वाला किशन पाल (55) मजदूर था। परिवार में पत्नी माधुरी, दो बेटे पिंटू, विनोद और दो बेटियां रोशनी व चांदनी हैं। रिजवी रोड निवसी जफर के मकान में मजदूर बीते गुरूवार से काम कर रहा था। शनिवार को मजदूर काम करते समय अचानक छत से नीचे आ गिरा। जफर ने घायल मजदूर को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से डाक्टरों ने उसे हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। हैलट अस्पताल में रविवार को उपचार के दौरान मजदूर की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। इधर मजदूर के घर न पहुंचने से परेशान परिजनों ने उनकी खोजबीन चालू की। लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। सोमवार को परिजन मजदूर की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने मूलगंज थाने पहुंचे। परिजनों द्वारा बताये गये हुलिये के मुताबिक पुलिस ने उनको शव की शिनाख्त करने के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे बेटे पिंटू और विनोद ने मृतक की शिनाख्त पिता के रूप में की। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम हो सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here