पानीपत:पुलिस सब इंस्पेक्टर के बेटे की हत्या कर शव नहर में फेंका

0
161

पानीपत, 08 मई । पानीपत के देशवाल चौक के पास दिल्ली पैरलल नहर में सोमवार को बरामद हुए अज्ञात युवक के शव की मंगलवार को शिनाख्त हो गई। मृतक युवक की शिनाख्त 24 वर्षीय संदीप पुत्र सब इंस्पेक्टर सुल्तान निवासी गांव कुटेल जिला करनाल के रूप में हुई।
संदीप रविवार की रात को संदिग्ध हालात में अपने घर से लापता हो गया था। परिजन संदीप की तलाश में जुटे हुए थे। पानीपत पुलिस ने संदीप के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए थे। पुलिस की जांच में पता चला कि संदीप पुत्र सुल्तान गांव कुटेल से रविवार की रात को लापता हो गया था। इसे ध्यान में रखकर पुलिस ने सब इंस्पेक्टर सुल्तान से संपर्क साधा और मृत संदीप का फोटो उन्हें व्हाटसएप किया तो मृतक की शिनाख्त हुई। संदीप की मौत की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में गांव कुटेल निवासी पानीपत सिविल अस्पताल पहुंच गए।

सब इंस्पेक्टर सुल्तान से संदीप के रविवार की रात को संदिग्ध हालात में घर से लापता होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एक बार फिर संदीप के शव की गहन जांच की। शव पर कई जगह चोट के निशान मिले। इसके बाद पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर नारायण डबास से शव का पोस्टमार्टम करवाया। सब इंस्पेक्टर सुल्तान ने अपने पुत्र संदीप की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस की जांच में पता चला कि रविवार की देर रात संदीप अपने मोबाइल फोन पर कॉल सुनने के बाद घर से निकला था। इसके बाद संदीप संदिग्ध हालात में लापता हो गया और सोमवार की सुबह संदीप का शव नहर से बरामद हुआ। संदीप बीए उर्त्तीण करने के बाद पुलिस में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहा था। पुलिस ने संदीप के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकवाई है। पुलिस ने बताया कि संदीप की मौत के मामले की गहन जांच की जा रही है, अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here