फर्रुखाबाद में मुठभेड़ के बाद दबोचा गया इनामी, बुलेटप्रूफ जैकेट से दरोगा की बची जान

0
231

फर्रुखाबाद, 07 मई। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में मोहम्मदाबाद इलाके में पुलिस ने सीधी मुठभेड़ के बाद एक इनामी बदमाश को दबोच लिया। फायरिंग में बदमाश के पैर में दो गोलियां लगी हैं। पुलिस अधीक्षक मृगेंद्र सिंह के अनुसार, आरोपित 10 हजार का इनामी था। मुठभेड़ के दौरान दूसरा बदमाशा भाग निकला। पुलिस को यह इनामी तब मिला, जब वह किसी दूसरे बदमाश के लिए चेकिंग कर रही थी।


मोहम्मदाबाद थाने की पुलिस और एसओजी सोमवार शाम अभयपुर नगरिया मोड़ के पास चेकिंग कर रहे थे। पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां से बाइक पर कुछ बदमाश गुजरने वाले हैं। जिसके बाद सफेद रंग की बाइक पर पुलिस को दो युवक आते दिखे। रोकने पर उन्होंने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसमें एक गोली सरकारी जीप के बोनट और दूसरी गोली एसओजी इंचार्ज संजय राय की बुलेटप्रूफ जैकेट में जा लगी।

पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक बदमाश भाग निकला, लेकिन दूसरे बदमाश के पैर में दो गोलियां जा लगी और वह पकड़ा गया। घायल हालत में बदमाश को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। एसपी के मुताबिक, गिरफ्तार बदमाश की पहचान रंजीत यादव के रूप में हुई है और मेरापुर थाना क्षेत्र के बरखिरया गांव का रहने वाला है। उस पर 10 हजार का इनाम घोषित है। गिरफ्तार बदमाश से फरार साथी के बारे में पूछताछ कर गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here