कानपुर:ससुरालियों से तंग आकर नवविवाहिता ने लगाई फांसी

0
154

कानपुर, 07 मई । नौबस्ता थानाक्षेत्र में ससुरालियों से तंग आकर एक नवविवाहिता ने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


नौबस्ता के केशव नगर में रहने वाले सुनील कुमार सिंह की बेटी रिचा सिंह की शादी फरवरी 2018 को उरई में रहने वाले शिव सिंह से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से नवदम्पति के बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। जिससे तंग आकर विवाहिता मायके में आकर रहने लगी। विवाहिता अपने जीवन को अच्छा बनाने के लिए कुछ करना चाहती थी। जिसका विरोध पति व ससुरालिजन करने लगे।

जिसके चलते वह परेशान रहने लगी थी। रविवार रात को युवती मायके में परिजनों के साथ खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई। सोमवार को पिता बेटी को जगाने उसके कमरे मे गया, तो अंदर से कोई हलचल न होने पर पिता ने खिड़की से अंदर देखा, तो बेटी का शव पंखे पर दुपट्टे के सहारे लटकता पाया। यह नजारा देख पिता के होश उड़ गये। पिता ने घटना की जानकारी घर के सदस्यों और उसके बाद पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारने के बाद परिजनों से पूछताछ कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि कमरे की तलाशी लेने पर युवती के कमरे से सुसाइड नोट मिला है। जिस पर युवती ने ससुरालियों से तंग आकर आत्महत्या करने की बात कही है। ससुरालियों को घटना की जानकारी दे दी गई है। मायके पक्ष के तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here