नई दिल्ली:कारोबारी को गोली मारकर लूटे एक लाख रुपये

0
46

 

नई दिल्ली, 07 मई । उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर मेट्रो स्टेशन के बाहर रविवार रात बाइक सवार बदमाशों ने कपड़ा कारोबारी को गोली मारकर एक लाख रुपये लूट लिए। वारदात के समय पीडि़त मुबीन अपने साथी नईम के साथ बाइक से माल की पेमेंट लेकर वापस लौट रहे थे। जांघ में गोली लगने के बाद पीडि़त मुबीन को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने लूटपाट के दौरान जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।
पुलिस के अनुसार मो.नईम और मुबीन अपने-अपने परिवार के साथ कबीर नगर, शाहदरा में रहते हैं। दोनों का कपड़ों का कारोबार है। दोनों पार्टनर भी हैं। रविवार शाम के समय दोनों अपने माल की पेमेंट लेने करोलबाग गए थे।
वहां से वापस लौटते समय रात को सीलमपुर मेट्रो स्टेशन के पास बाइक सवार दो युवकों ने मुबीन की जांघ में गोली मार दी। बदमाशों ने दोनों से जबरन बाइक रुकवाई। बाद में रुपयों का थैला लेकर आरोपी मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मुबीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
शुरूआती जांच के बाद पुलिस आशंका जता रही है कि बदमाश दोनों का करोलबाग से ही पीछा कर रहे थे। पुलिस ने नईम के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here