इलाहाबाद:अनियंत्रित कार पलटने से चार की मौत, तीन घायल

0
177

No

इलाहाबाद, 06 मई  । जिले के कौंधियारा थाना क्षेत्र में सड़वा गांव के समीप रविवार दोपहर अनियंत्रित कार पलटने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे में तीन लोग घायल हुए है। घायलों को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 


मध्य प्रदेश के सतना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र के खेरिया गांव निवासी अमित मिश्रा 30वर्ष के पिता छोटेलाल की गत दिनों निधन हो गया। अमित अपने पिता छोटेलाल की अस्थियां संगम में प्रवाहित करने के लिए अपने परिवार व कुछ रिस्तेदारों के साथ शनिवार की शाम कार से संगम पहुंचे। जहां अस्थियां बिसर्जित करके रविवार की सुबह कार में सवार होकर घर के लिए वापस लौटे थे। 


कौंधियारा थाना क्षेत्र के सड़वा गांव के समीप कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में देवराज मिश्रा 55वर्ष पुत्र राम करन मिश्रा निवासी खेरिया थाना अमरपाटन जिला सतना मध्य प्रदेश, बिहारीलाल मिश्र 60वर्ष पुत्र रामदीन मिश्र निवासी उपरोक्त की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में आनन्द पाण्डेय 65वर्ष पुत्र राम सिपाही पाण्डेय, भरत तिवारी 55वर्ष निवासी उपरोक्त,कार चालक पप्पू दुबे 33वर्ष, सचिन 20वर्ष पुत्र राजू मिश्रा, अमित मिश्रा घायल हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया। जहां चिकित्सकों ने आनन्द पाण्डेय 65वर्ष और भारत तिवारी 35 को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल पप्पू दुबे व अमित मिश्रा एवं सचिन का उपचार शुरू कर दिया। पुलिस ने हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी। खबर मिलते ही परिवार के लोग भी बदहवास हालत में रविवार की शाम पहुंचे और उक्त लोगो की पहचान किया।
हिन्दुस्थान स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here