फतेहपुर में भाई ने बहन को मौत के घाट उतारा, भांजा घायल

0
203

फतेहपुर, 05 मई । उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद के जाफरगंज थाना के हबीबपुर गांव में शनिवार सगे भाई ने बहन को चाकुओं से गोदकर कर हत्या कर दी। मां को बचाने में भांजे को भी चाकुओं से गोदकर घायल कर दिया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक राहुल राज,अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार,सर्किल सीओ मौके पर पहुंच गए और तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स गांव में तैनात कर दी गई है।
हबीबपुर गांव निवासी इस्माईल पुत्र इसरार ने अपने साड़ू नसरूल निवासी रतवाखेड़ा थाना बिंदकी की बेटी शाहीन का रिश्ता अपनी सगी बहन के बेटे इरफान निवासी हबीबपुर (भांजे) के साथ करवाया था।


शादी के बाद से पति व पत्नी के बीच अच्छे रिश्ते नहीं होने से परिवारिक हिंसा और गुजारा भत्ता का मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है। शनिवार भांजा इरफान दुकान जा रहा था तभी राश्ते में उसके मामा इस्माईल ने रोक लिया और मामा भांजे के बीच साड़ू के बेटी के रिश्ते को लेकर बहस होने लगी। इसी बीच इरफान की मां साबिया पत्नी जमील अपने बेटे को खोजते हुए आ गई देखा कि उसके भाई इस्माईल और बेटे के बीच बहस हो रही है। कहासुनी में इस्माईल दौड़ कर घर गया और चाकू लेकर आ गया और भांजे पर हमला बोल दिया। मां साबिया बचाने लगी तो उसे भी चाकुओं से गोदकर मौत की नींद सुला दी। इतना ही नहीं वारदात को बताने के लिए भांजा भाग कर थाने पहुंचा तो उसे भी जान से मारने लिए इस्माईल थाने तक पहुंच गया। ग्रामीणों के बीच चर्चा रही की इस्माईल के गांव के एक महिला से अवैध सम्बंध थे। जिससे वह खुलकर पक्ष लेता था। आरोपी मौके से फरार हो गया।

कार्यवाहक थानाध्यक्ष मुकेश यादव ने बताया कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here