कानपुर : हवाई सर्वेक्षण रद्द कर मुख्यमंत्री ने अफसरों संग की बैठक

0
235

कानपुर, 05 मई । आपदा प्रभावित मंडलों का जायजा लेने निकले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कानपुर पहुंचने पर कार्यक्रम अचानक बदल गया। यहां पर बिना हवाई सर्वेक्षण के मुख्यमंत्री सीधे सर्किट हाउस पहुंचे और अधिकारियों के साथ बैठक की।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को सूबे के दो मंडल आगरा व कानपुर के दौरे पर लखनऊ से निकले। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आगरा जनपद में आपदा प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण के साथ पीड़ित लोगों से उन्होंने हालचाल जाना। वहां से उन्हें कानपुर आकर हवाई सर्वेक्षण के साथ जिला प्रशासन के साथ बैठक लेनी थी, लेकिन आगरा से मुख्यमंत्री के कानपुर पहुंचने पर अचानक पूर्व निर्धारित कार्यक्रम बदल गया।


यहां आपदा प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लिये बिना ही मुख्यमंत्री का हैलीकाप्टर सीधे कैंट में उतरा और वह वहां से कार द्वारा सड़क मार्ग से होते हुए सर्किट हाउस पहुंचे। यहां पर वह जिला प्रशासनिक अफसरों के साथ बैठक ले रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री के अचानक कार्यक्रम में बदलाव से लोग निराश हो गये। हालांकि सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री ने बैठक में सबसे पहले अफसरों से आपदा में प्रभावित हुए लोगों के बारे में ही जानकारी ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here