कानपुर:बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर अधेड़ भेजा गया जेल

0
148

कानपुर, 04 मई । उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में तीन वर्ष की बच्ची के साथ अधेड़ ने घर ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। परिजनों ने क्षेत्रीय लोगों समेत मासूम के साथ इस हरकत की जानकारी पर जमकर मारापीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया।

बजरिया थानाक्षेत्र स्थित कंघी मोहाल में रहने वाला इदरीश (42) फ्रिज का काम करता है। बीती शाम इदरीश ने पड़ोस में रहने वाली तीन वर्षीय मासूम बच्ची को चाकलेट देने के बाहने बुलाया और अपने घर में ले गया। काफी देर तक बच्ची के न मिलने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। तलाश करते हुए परिजन इदरीश के घर पहुंचे तो कमरे में बेटी के साथ उसे आपत्तिजनक स्थिति में देखा। बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश पर अधेड़ को पकड़ लिया और जमकर पीटा।

संवेदनशील इलाके में बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामले की जानकारी पर क्षेत्रीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर बजरिया रमेश चन्द्र मिश्रा फोर्स के साथ पहुंचे और आरोपी को हिरासत में ले लिया।

शुक्रवार सुबह मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिम संजीव सुमन सर्किल फोर्स के साथ थाने पहुंचे और आरोपी से पूछताछ की। इस बीच थाने के बाहर पीड़ित पक्ष की ओर से सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। बवाल की आशंका को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने भीड़ को शांत कराया और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। एसएसपी ने बताया कि धारा 354, 504, 506, पास्को एक्ट में मामला दर्ज करते हुए आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here