बार-बालाओं के साथ कांग्रेस नेता का अश्लील डांस, वीडियो हुआ वायरल

0
309

भोपाल, 04 मई । मंदसौर जिले में एक कांग्रेसी नेता का शुक्रवार को बार बालाओं के साथ अश्लील डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नेताजी डांसर के साथ नशे में चूर होकर रुपए लुटाते हुए डांस कर रहे हैं और अपने होश खोकर बार-बाला को जबरन छूने के साथ ही गले लगा रहे हैं। यह नेताजी पाटीदार समाज के जिला महामंत्री और कांग्रेस नेता बाबूलाल पाटीदार हैं।

जानकारी के मुताबिक मंदसौर जिले की गरोठ तहसील के ग्राम बर्डिया अमरा में एक शादी समारोह में बार बालाओं को नृत्य के लिए बुलाया गया था।

इस दौरान जमकर अश्लीलता हुई। मंदसौर के कांग्रेस नेता बाबूलाल पाटीदार ने तो सारी हदें पार कर बालाओं के साथ न केवल ठुमके लगाए, बल्कि उन पर रुपए उड़ाते हुए उन्हें गले से तक लगा लिया। शुक्रवार को यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ और इसके बाद पाटीदार समाज द्वारा उनका विरोध शुरू हो गया है।
बाबूलाल पाटीदार मंदसौर जिले में कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाते हैं|

इसीलिए समाज ने उन्हें महत्वपूर्ण पद की जिम्मेदारी दे रखी है। वे पूर्व में अपैक्स बैंक के संचालक के पद के अलावा अन्य कई पदों पर रह चुके हैं और अभी पाटीदार समाज के जिला महामंत्री हैं। वीडियो वायरल होने से समाज में उनके खिलाफ आक्रोश फेल गया है। प्रांतीय अध्यक्ष महेन्द्र पाटीदार का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें पद से इस्तीफा दे चाहिए, क्योंकि उनका आचरण इस पद की गरिमा के खिलाफ है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here