कन्नौज :स्कूल बस की टक्कर से मोटसाइकिल सवार तीन की मौत

0
161

कन्नौज, 04 मई । जनपद कन्नौज में सौरिख रोड पर आज एक निजी स्कूल बस से मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर में उस पर सवार चालक और दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं बस में सवार स्कूल के स्टाफ व कुछ छात्रों को भी मामूली चोटें आईं हैं।

शुक्रवार को फर्रुखाबाद के जहानगंज क्षेत्र के दान मंडी निवासी देवानंद (24) पुत्र राम निवास, अपनी मां मीना देवी व दादी रामश्री के साथ अपने नाना को देखने के बाद बिधूना अंतर्गत ग्राम सौलिया से लौट रहा था। कन्नौज के सौरिख रोड पर आशा देवी बालिका इंटर कालेज छिबरामऊ की स्कूल बस ने मोटरसाइकिल पर सवार तीनों को टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस चालक ने टक्कर मारकर भागने के चलते तीनों को बस के पहिए के नीचे कुचल दिया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद चालक स्कूल बच्चों से भरी बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया और उनके परिजन को सूचना दी। वहीं बस में सवार स्कूल के स्टाफ सहित कुछ छात्रों को अस्पताल भेजवाया। स्थानीय लोगों के बयान दर्ज कर के कन्नौज पुलिस ने मामले को पंजीकृत किया। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here