कानपुर : सड़क हादसे में दो की मौत, दो घायल

0
115

कानपुर, 01 मई । उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महाराजपुर थानाक्षेत्र के सरसौल रामपुर में रहने वाले बसंत लाल गौतम का बेटा धीरू गौतम (22)े प्राइवेट काम करता था। परिवार में मां श्यामरती, तीन भाई व बहन है। युवक अपने फुफेरे भाई देबू के साथ गोविन्द नगर स्थित रिश्तेदार की शादी समारोह में शमिल होने गया था। वहां से दोनों लोग आटो से घर वापस लौट रहे थे। सरसौल देवकी नगर के पास पहुंचने पर तेज रफ्तार वाहन आटो में टक्कर मारकर मौके से भाग निकला। हादसे के बाद आटो चालक आटो छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर धीरू गौतम की मौत हो वहीं घायल देबू का इलाज चल रहा है।

बाबूपुरवा थानाक्षेत्र के बाकरगंज में रहने वाला शैलेन्द्र वर्मा (40) बिजली का काम करता था। परिवार में पत्नी उर्मिला, दो बेटियां अंचाल और अंजली हैं। युवक सोमवार रात दर्शनपुर से काम कर वापस घर साइकिल से लौट रहे थे। बाकरगंज के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल से टक्कर मार दी और ट्रक चालक ने भागने के चक्कर में युवक के ऊपर पीछला टायर चढ़ा दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। राहगीरों ने ट्रक का पीछाकर उसको पकड़ लिया और पीटने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर ट्रक सहित थाने ले गई और शव की शिनाख्त करने में जुट गई। मृतक के पास मिले जरूरी कागजात से शिनाख्त कर पुलिस ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त कर कब्जें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here