यूपी (हमीरपुर): ससुर की हत्या में महिला थाने में बंद डाली तिवारी फरार

0
347

-सीओ सदर सहित भारी पुलिस बल बेतवा नदी के बीहड़ों में काम्बिंग में जुटा

हमीरपुर, 01 मई । उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिला मुख्यालय के महिला थाना के लॉकअप से ससुर की हत्या के मामले में बंद डाली तिवारी के मंगलवार तड़के फरार हो जाने से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। सीओ सदर सहित भारी पुलिस बल बेतवा नदी के जंगल की घेराबंदी कर उसकी खोजबीन की जा रहा है। क्राइम ब्रांच के प्रभारी भी कॉम्बिंग कर रहे हैं।

जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के अतरैया गांव निवासी रामऔतार तिवारी(80) की हत्या कर घर के अंदर कमरे में शव दफनाकर वहां भूसा भरा गया था। तीन दिन पहले मृतक की नातिन की सूचना पर पुलिस ने छापामारी कर बंद कमरा खुलवाकर जमीन के अंदर गड़े शव को बरामद किया था। पुलिस ने इस घटना में शामिल मृतक की बहु डाली तिवारी को मौके से गिरफ्तार कर लिया था, जबकि उसका पति रामकुमार तिवारी फरार हो गया था।

सुमेरपुर थानाध्यक्ष महेन्द्र कुमार वर्मा ने इस घटना की रिपोर्ट मृतक के बड़े पुत्र भागवत प्रसाद तिवारी की तहरीर पर छोटे पुत्र रामकुमार तिवारी व बहु डाली तिवारी के खिलाफ दर्ज की थी। सोमवार को पुलिस ने थाने से डाली तिवारी को जेल भेजने की कार्यवाही की थी मगर इस महिला आरोपी को यहां महिला थाने के लॉकअप में रखा गया था। मंगलवार को तड़के बाथरूम जाने की बात कहकर यह महिला पुलिस कर्मियों को चकमा देकर थाने की दीवाल फांदकर भाग गयी।

इस घटना से महिला थाने में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने सीओ सदर सहित क्राइम ब्रांच को फरार आरोपी की तलाश के लिये लगाया है। महिला थाना प्रभारी संगीता सिंह सहित भारी पुलिस बल बेतवा नदी के किनारे जंगलों की खाक छान रही है वहीं सीओ सदर रजनीश उपाध्याय भी फोर्स के साथ बदनपुर व शीतलपुर के बीहड़ों में कॉम्बिंग कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि डाली तिवारी ने तीन माह पहले ही रामकुमार तिवारी के साथ कोर्ट मैरेज की थी। इसने दोबारा शादी की थी। फतेहपुर की रहने वाली इस महिला पर सम्पत्ति की लालच में पति के साथ मिलकर ससुर की हत्या करने का आरोप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here