कानपुर:अर्न्तराज्यीय पांच हजार का इनामी वाहन चोर गिरफ्तार

0
257

कानपुर, 30 अप्रैल। बेकनगंज पुलिस ने अर्न्तराज्यीय व पांच हजार के इनामी शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। जिसका नेटवर्क नेपाल तक फैला है। पुलिस ने शातिर वाहन चोर के कब्जे से चोरी की पांच बाइकें और एक कार बरामद की है।

पुलिस उपाधीक्षक अनवरगंज श्वेता यादव ने सोमवार को बताया कि जनपद के साथ आसपास के कई जनपदों में वाहनों की चोरी की घटनाएं बढ़ रही थी। वाहन चोर गिरोह की तलाश में पुलिस की टीमें लगी थी। सोमवार की भोर को इंस्पेक्टर बेकनगंज मो0 शरीफ खान को पता चला कि इनामी वाहन चोर शादाब इलाके में है। सूचना के आधार पर इलाके में वाहन चेकिंग शुरू की गई। जिसमें पांच हजार के इनामी वाहन चोर शादाब को पकड़ लिया गया।

पकड़े गये वाहन चोर पर कानपुर सहित उन्नाव और लखनऊ में मुकदमें दर्ज हैं। जिसकी तलाश काफी समय से की जा रही थी। शादाब पर थाना नौबस्ता से 5 हजार का इनाम घोषित है। शादाब बेकनगंज सहित चमनगंज से कई वाहन चोरी कर चुका है। पूछताछ में यह बात सामने आयी है कि शादाब के गैंग में कई और लोग भी शामिल हैं। गिरोह का नेटवर्क नेपाल तक फैला हुआ है। कानपुर शहर से चोरी की गयी 10 गाड़ियों को नेपाल में बेचे जाने की बात शादाब ने कबूल की है। सीओ के मुताबिक पकड़ा गये वाहन चोर शादाब थाना नौबस्ता के मछरिया का रहने वाला है और इन दिनों उन्नाव में रह कर वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here