लालू प्रसाद को एम्स ने किया डिस्चार्ज

0
75

नई दिल्ली, 30 अप्रैल । बीमारी का इलाज करवा रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव को अखिल भारतीय आरोग्य संस्थान (एम्स) के चिकित्सकीय बोर्ड ने अस्पताल से छुट्टी देने की सिफारिश की है। यह जानकारी एम्स के मीडिया कॉर्डिनेटर बीएन आचार्या ने दी है। आचार्या ने यह भी कहा कि प्रसाद को अब रांची स्थित अस्पताल रिम्स ले जाया जा रहा है।



बोर्ड की रिपोर्ट के मुताबिक लालू प्रसाद की हालत में सकारात्मक सुधार हुआ है और वह अब यात्रा कर सकते हैं। इसलिए अब उन्हें वापस रांची मेडिकल कॉलेज में ले जाया जाना चाहिए। अब उनका इलाज वहीं किया जाए।
उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद को पिछले 29 मार्च को इलाज के लिए एम्स लाया गया था। इसके बाद से वह यहीं इलाज करवा रहे थे। आज उनसे कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी मिलने गए थे।


इस बीच लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि अभी भी उनके पिता लालू यादव की हालत ठीक नहीं है। चूंकि एम्स में इलाज की सभी आधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं, इसलिए लालू प्रसाद को अभी यहां छुट्टी नहीं दी जानी चाहिए थी। हालांकि प्रसाद को एम्स से छुट्टी दिए जाने के विरोध स्वरूप एस्म के परिसर में उनके समर्थकों ने काफी हंगामा किया है। उनके मुताबिक प्रसाद की हालत को देखते हुए अभी उन्हें एम्स में रखा जाना चाहिेए। उधर, राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा भी कह चुके हैं कि लालू की स्वास्थ्य से सरकार द्वारा खिलवाड़ किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here