इलाहाबाद :शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से युवक की मौत

0
163

इलाहाबाद, 30 अप्रैल । बारा क्षेत्र के डांडो गांव में रविवार की रात शादी समारोह में जयमाल के दौरान हर्ष फायरिंग से एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बारा के डांडो निवासी हरगोविन्द मिश्र के घर बेटी की शादी रविवार की रात थी। करछना थान क्षेत्र के ककरम गांव निवासी गुरू प्रसाद शुक्ला के बेटे विनय शुक्ला की बारात डांडो निवासी हरगोविन्द के घर आई और सभी लोग खुशी में झूम रहे थे।


तभी अजय पाण्डेय नाम के एक रिश्तेदार ने अपनी लाइसेंसी बन्दूक से खुशी में गोली चलाई। इसी दौरान एक गोली अचानक फायरिंग के दौरान पास बैठे शर्वेश तिवारी उर्फ सोनू 20 वर्ष निवासी पालपट्टी के सीने में जा लगी। गोली लगते ही अचानक मण्डप में मातम छा गया। लोग घायल सोनू को तत्काल उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय लेकर भागे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वारदात के बाद गोली चलाने वाला आरोपी भी मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी अजय पाण्डेय के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है। पुलिस अधीक्षक यमुनापार दीपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया शादी के दौरान गोली चलने से दुल्हन के चचेरे भाई की मौत हो गई। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here