मप्र:सड़क हादसे में दूल्हा समेत छह की मौत, तीन घायल

0
325

सतना, 28 अप्रैल । सतना जिले में नेशनल हाइवे नम्बर-7 स्थित अमरपाटन-मैहर रोड पर ग्राम ग्राम नरौरा के पास शुक्रवार देर रात बारात लेकर लौट रही अल्टो कार और एक डम्फर के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दुल्हा समेत छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग बुरी तरह घायल हुए हैं।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जबकि घायलों को एम्बुलेंस 108 की मदद से स्थानीय सामुदायिक केंद्र भेजा, जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक अमरपाटन के ग्राम उमराही टोला से कोल परिवार की बारात अल्टो कार से अमिलिया मैहर जा रही थी। कार में दुल्हे समेत कुल नौ लोग सवार थे। शुक्रवार को देर रात नेशनल हाइवे-7 पर ग्राम नरौरा के पास अल्टो कार और एक तेज रफ्तार डम्फर की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद अल्टो कार पलट गई और डम्फर उसके ऊपर चढ़ गया। हादसा इतना भयानक था कि दूल्हे समेत कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और उनके शव कार में बुरी तरह फंस गए।

मैहर थाने के एसडीओपी और टीआई दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और गैर कटर मंगवाकर कार को काटी गई और शवों को बाहर निकाला गया। इस हादसे में चार लोग घायल हुए थे, जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां एक घायल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। तीन अन्य घायलों का मैहर के अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस के मुताबिक मृतकों में दूल्हा ब्रजमोहन (22) पिता संतोष कोल, अंशिका राजकुमार (05), अमृता (09) पिता कैदी, प्रांजल (14), कार का ड्रायवर और एक अन्य व्यक्ति शामिल है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here