यूपी : भीषण सड़क हादसे में 13 की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक

0
197

लखीमपुर खीरी, 28 अप्रैल । लखीमपुर जिले के पसगंवा थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह नेशनल हाइवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौके पर मौत ही गई, जबकी चार घायलों ने इलाज के दौरान शाहजहांपुर में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

पुलिस के अनुसार, शनिवार सुबह शाहजहांपुर से यात्रियों को लेकर एक टाटा मैजिक सीतापुर की तरफ जा रही थी। वैन में कुल 17 लोग सवार थे। सवारी गाड़ी जैसे ही पसगंवा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर उचौलिया कस्बे में पापा ढाबे के पास पहुंची की सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे से सड़क जाम हो गई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। आनन-फानन मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक 9 लोगों की मौत ही चुकी थी।

हादसे में बुरी तरह से घायल राजाराम (40) पूनम देवी (24), राजेश (25), सबरी निशा (30), प्रीटी (4), नसीम व दो अन्य को इलाज के लिए शाहजहांपुर जिला अस्पताल भेज गया। जहां राजाराम, पूनम सहित चार लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं अस्पताल में भर्ती अन्य घायलां की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मृतकों की शिनाख्त कराने के प्रयास कर रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को इस हादसे में घायल लोगों के समुचित उपचार के निर्देश देते हुए सभी प्रभावितों को राहत एवं हर संभव मदद उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here