कानपुर:वाहन की टक्कर से चतुर्थ श्रेणी कर्मी की मौत, हत्या के बाद लूट की आशंका

0
101

कानपुर, 27 अप्रैल। स्वरूप नगर थानाक्षेत्र में दो दिन पूर्व चचेरी बहन की शादी समारोह में जरूरत का समान लेने जा रहे चतुर्थ श्रेणी कर्मी को वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई।

कल्यानपुर के रोशन नगर में रहने वाले मनोहर लाल का बेटा विनोद कुमार (40) रावतपुर स्थित एक प्राइवेट बैंक में चतुर्थ कर्मी था। परिवार में पत्नी कमिनी, दो बेटी हनी और कोमल हैं। भाई नीरज ने बताया कि बुधवार को बड़े भाई परिवार के साथ स्वरूप नगर स्थित रहने वाले चाचा की बेटी के तेल पूजन में शामिल होने आये थे।

तेल पूजन के प्रोग्राम के दौरान वह कुछ समान लेने अपनी स्कूटी से स्वरूप नगर जाने के लिए निकले थे। स्वरूप नगर थाने के पास पहुंचने पर वाहन ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल भाई को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां शुक्रवार को उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने आरोप लगाया कि विनोद 19 हजार रूपये लेकर सामान लेने के लिए निकले थे। दुर्घटना के बाद उनके पास सिर्फ तीन हजार रूपये ही मिले है। साथ ही उनकी चेन व अंगूठी गायब हैं। जिससे परिजन लूट करने के बाद हत्या की आशंका जाता रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here