आगरा में प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने खुद को मारी गोली

0
74

आगरा, 27 अप्रैल । थाना सिकंदरा क्षेत्र में शुक्रवार को एक अधेड़ ने अपनी प्रेमिका को गोली मारकर खुद को गोली मार ली। घटना की जानकारी दोपहर को हुई जब दूधवाला दूध देने के लिये घर पहुंचा था। मृतक प्रेमिका को लेकर पिछले तीन महीने से किराये पर रह रहा था। जानकारी होने पर थाना पुलिस मौके पर आ गई साथ फोरेंसिक टीम ने नमूने लिये हैं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सिकंदरा के रूनकता क्षेत्र में तीन महीने से राजेन्द्र पुत्र बैनी उम्र 58 वर्ष किराये पर रह रहा था। शुक्रवार को दोपहर के समय दूधवाला घर पहुंचा तो देखा कमरे में दो शव पड़े हुए हैं जिसकी जानकारी थाना पुलिस को दी गई। मौके पर आई पुलिस ने मौके से तमंचा व अन्य सामान बरामद किया है युवक के बिस्तर पर ही 20 वर्षीय लड़की का शव पड़ा हुआ था जिसके सिर में गोली लगी थी। राजेन्द्र के गर्दन पर गोली लगी थी। थाना पुलिस ने मौके पर ही फोरेंसिक टीम को बुलाया लिया।
जिसने मौके से साक्ष्य जुटाये हैं। राजेन्द्र जूता फैक्ट्री में मैनेजर कार्य करता था जो कि तीन साल से नौकरी छोड़कर घर बैठा था जिसकी पत्नी की मौत 20 साल पूर्व हो गयी थी। मृतक के चार बेटे भी है। मृतक मूल रूप से गांव लखनपुरा थाना सिकंदरा का रहने वाला था। मृतक लड़की की शिनाख्त नहीं हो पाई है पुलिस ने मृतक के बेटों को मौके पर बुला लिया जिन्होंने लड़की को पहचानने से इन्कार कर दिया। थाना इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है घटना को अलग अलग पहलुओं से देखा जा रहा है। जल्द मामले का खुलासा किया जायेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here