वाराणसी :जिला कारागार में छापेमारी, आठ मोबाइल फोन बरामद

0
82

वाराणसी, 27 अप्रैल । चौकाघाट स्थित जिला कारागार में शुक्रवार को अलसुबह डीएम,एसएसपी की अगुवाई में जबरदस्त छापेमारी की गई। छापेमारी से बंदियों और बंदी रक्षकों में हड़कम्प मच गया। अलसाये बंदी रक्षक अपनी ड्यूटी की जगह पर मुस्तैद हो गये।



छापेमारी के दौरान आला अफसरों की टीम ने जेल के सभी बैरकों का सूक्ष्मता से निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अफसरों को आठ मोबाइल फोन और कई आपत्तिजनक सामान मिला। जेल में 4 जी जैमर लगने के बावजूद यहां से मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर अफसर भी गम्भीर हैं। अफसर इस मामले की गम्भीरता से छानबीन में जुटे हैं कि जेल में मोबाइल फोन कैसे पहुंचे।


दरअसल जेल कर्मियों की मिलीभगत से माफिया और उनके गुर्गे, इनामी बदमाशों के साथ छुटभैये भी धड़ल्ले से मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर अपने लोगों से बातचीत करते रहते हैं। वहीं जेल से रंगदारी मांगने की घटनाएं भी सामने आती रहती हैं। खास बात है कि जेल के बंदी रक्षक खुद आरोप लगा चुके हैं कि जेल अफसरों की जानकारी में मोबाइल फोन जेल में उपलब्ध कराये जाते हैं । आमतौर पर जेल में छापेमारी की जानकारी अफसरों तक पहले ही पहुंच जाती है, इसलिए वे आपत्तिजनक चीजों को हटवा देते हैं। छापेमारी में सिटी मजिस्ट्रेट भी शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here