कानपुर( घाटमपुर): पत्नी से विवाद के बाद पति कुएं में कूदा..

0
245

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर: घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भीतरगांव के उमरी गांव में पति पत्नी विवाद के बाद नाराज होकर युवक ने गांव के बाहर स्थित सूखे कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया अगले दिन घटना की जानकारी होने पर गांव के लोगों ने उसे सुरक्षित बाहर निकाला .

जानकारी के मुताबिक उमरी गांव निवासी शिव कुमार पुत्र शिवपाल का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी के बीच आज बाद विवाद हो गया विवाद के बाद गुस्साए युवक ने घर के बाहर जाकर घर से कुछ दूर पर हरिपुर रोड के किनारे स्थित स्कूल में जान देने के उद्देश्य छलांग लगा दी कुएं में कूदने के दौरान बीच में लगी बल्ली से टकराते हुए नीचे जा गिरा जिससे मरने के बजाय वह गंभीर रूप से घायल हो गया ।

काफी देर तक घर न लौटने पर परिजनों ने तलाश की लेकिन उस दिन उसका कोई पता नहीं चला खोजबीन के अगले दिन शाम के करीब कुएं में गिरने की जानकारी होने पर ग्रामीणों की मदद से 24 घंटे बाद से सकुशल कुएं से बाहर निकाला जा सका।

इसके बाद उसे इलाज हेतु अस्पताल ले जाया गया है एक बार फिर से या का बस हो गई जाको राखे साइयां मार सके ना कोई पति पत्नी के बीच अक्सर होने वाले विवाद के बाद लोगों द्वारा ऐसे आत्मघाती कदम उठाए जा रहे हैं ऐसी घटनाएं कई बार निकल कर सामने आ चुकी हैं मानसिक रूप से परेशान होने के बाद पति या पत्नी के द्वारा ऐसे कदम उठाए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here