PM मोदी बोले,मैं एक पल भी अपने लिए नहीं जीया, देश के लिए जीया

0
21

बक्सर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा प्रत्याशी अश्विनी चौबे के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने बक्सर पहुंचे। पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि महामिलावटी जीत तो सकते नहीं, गाली देकर ही अपने मन की भड़ास निकाल रहे हैं। विपक्ष केंद्र में कमजोर सरकार बनाना चाहता है।

चौकीदार ने विपक्ष के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मजबूत सरकार बनाने के लिए भाजपा को वोट दें। 23 मई को क्या रिजल्ट आने वाला है सबको मालूम है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में स्वार्थी दलों का जमावड़ा है। ये चुनाव 21वीं सदी के बच्चों का भविष्य तय करेगा। उन्होंने कहा कि ये केंद्र में कमजोर और मजबूर खिचड़ी बनाने के चक्कर में थे। सोच रहे थे कि मजबूर सरकार आई तो इन्हें सरकार को ब्लैकमेल करके जनता के पैसे लूटने का मौका मिल जाएगा।

पीएम मोदी ने कहा कि आपके इस उत्साह और समर्थन का परिणाम है कि 6 चरणों के बाद विरोधी दलों की हालत पस्त हैं। उनके नेताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर है इसलिए ही मोदी को गाली देने का कंपटीशन तेज हो गया है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव के नतीजे निश्चित हैं, फिर एक बार मोदी सरकार। बिहार और हिंदुस्तान में जहां भी चुनाव बाकी है वहां के लोगों से मैं कहना चाहता हूं कि जीत निश्चित है, पर बूंद-बूंद से घड़ा भरता है इसलिए इस जीत को और भव्य बनाना है।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये महामिलावटी वो लोग हैं जिन्होंने दशकों तक गरीबों के नाम पर वोट बंटोरे, बड़े-बड़े पद हासिल किए लेकिन जब काम करने की बारी आई तो सबसे पहले उन्होंने गरीबों को भूलने का काम किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज गरीब मोदी-मोदी करता है तो महामिलावटियों का पारा 7वें आसमान पर पहुंचा जाता है। कांग्रेस हो या आरजेडी, इनकी सोच में ही खोट है। ये 21वीं सदी के भारत को नहीं समझ सकते।

ये बिहार और देश को अंधेरे में ही रखना चाहते हैं। महामिलावटी लोगों को न देश की सुरक्षा की चिंता है और न इनकी कोई नीति है। 2014 से पहले देश में आतंकियों की विनाश लीला चलती रही। एनडीए की सरकार ने अपनी एजेंसियों को, अपने सपूतों को खुली छूट दी जिसके कारण आज देश के भीतर भी सफाई हो रही है और सीमापार भी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here