कानपुर:टप्पेबाजों के खिलाफ एसपी ने छेड़ा अभियान, दो दर्जन संदिग्धों को उठाया

0
356

कानपुर, 25 अप्रैल । जनपद में लगातार व्यापारियों के साथ बढ़ रही टप्पेबाजी की घटनाओं पर रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक पूर्वी ने कई थानों की फोर्स के साथ चेकिंग अभियान चलाया। टप्पेबाजों के खिलाफ शहर के प्रमुख बाजारों के साथ मोबाइल दुकानों व वाहनों की जांच की और तलाशी ली। अभियान के तहत दो दर्जन से अधिक संदिग्ध लोगों पुलिस ने पूछतांछ के लिए उठाया।

जिले में बाहर से आने वाले व्यापारियों से आये दिन पुलिस व सेल्स टैक्स विभाग के अधिकारी बताकर टप्पेबाजी की घटनाएं बढ़ी हुई थी। जिस पर बुधवार पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनुराग आर्या कई थानों की फोर्स के साथ अंकुश लगाने के लिए सड़क पर उतरे। अभियान के तहत फर्जी तरीके से पुलिस लिखाये बाइकों पर घूम रहे 25 संदिग्ध लोगों को पकड़ कर पूंछतांछ के लिए थाने भेजा। यह अभियान शहर के प्रमुख बाजारों पर चलाया गया।

वहीं एक मार्केट से कुछ संदेह पर व्यापारियों को उठाये जाने पर व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ आक्रोश दिखाई दिया। इस पर एसपी सिटी ने बताया कि शहर के प्रमुख थोक बाजारों में व्यापारियों की सुरक्षा की दृष्टि से टप्पेबाजों के खिलाफ अभियान चलाया गया है। जिसमें फर्जी तरीके से पुलिस लिखी हुई 10 गाड़ियां सीज की गयी।

संदेह के आधार पर 25 संदिग्ध लोगों को उठाकर पूछतांछ की जा रही है। यह अभियान आगे भी इसी तहर से जारी रहेगा, ताकि बदमाशों में खौफ हो और घटनाओं में लगाम लगाई जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here