कानपुर: लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने पिता-पुत्र पर की फायरिंग

0
105

कानपुर, 25 अप्रैल । बिल्हौर थानाक्षेत्र में पिता के साथ शादी का कार्ड बांटकर वापस घर लौट रहे युवक को बदमाशों ने रोक लिया और लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर लूटेरों ने पिता-पुत्र पर दो फायरिंग कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ करने के बाद जांच पड़ताल कर शुरू कर दी।

बिल्हौर के बलराम नगर में रहने वाले सुरेन्द्र कटियार का बेटे अवनीश कटियार की शादी होने के चलते पिता-पुत्र रिश्तेदारों के घरों में शादी का कार्ड बांटकर देर रात वापस घर लौट रहे थे। बलराम नगर के पास पहुंचने पर चार लूटेरों ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रोक लिया और तमंचा दिखाकर गले में पड़ी चेन और अंगूठी लूटने लगे। पिता-पुत्र ने जब लूटेरों का विरोध किया तो लूटेरों ने उन दो राउंड फायर झोक दिया।

चेन, अंगूठी और पर्स लूटने के बाद लूटेरें मौके से फरार हो गये। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही बदमाश भाग निकले। बुधवार सुबह पीड़ित पिता-पुत्र ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर में गांव के रहने वाले भरत कटियार उर्फ कालिया पर चार साथियों के साथ बाइक रूकवा कर तमंचे के बल पर लूट की घटना का आरोप है। आरोपी भरत के ऊपर पहले से ही कई मामले पंजीकृत हैं।

पुलिस के मुताबिक शुरूआती जांच में मामला लूटपाट का न होकर दोनों पक्षों में हुए विवाद के बाद आरोपी द्वारा पिता-पुत्र पर फायरिंग का है। आरोपी की तलाश में दबिशें दी जा रही है। पीड़ित ने आरोपी व उसके साथियों पर लूट और जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here