हमीरपुर : 6 साल की मासूम बच्ची से गैंगरेप, होमगार्ड सिपाही गिरफ्तार

0
119

हमीरपुर, 25 अप्रैल । उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिला मुख्यालय में बुधवार को छह साल की एक बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना में कलियुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना में गिरफ्तार आरोपी होमगार्ड है जिसने अपने मौसेरे भाई के साथ घटना को अंजाम दिया है।

हमीरपुर सदर कोतवाली के इंस्पेक्टर शैल कुमार सिंह ने बुधवार बताया कि अनिल कुमार निवासी मोहाल मिश्राना हमीरपुर होमगार्ड है, जो कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी में तैनात था। इसकी पत्नी ने इसके खिलाफ बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। घटना में होमगार्ड सिपाही का मौसेरा भाई महिपाल निवासी मगरौंल कालपी जालौन भी नामजद किया गया है। घटना की रिपोर्ट दोनों के खिलाफ दर्ज कर होमगार्ड के सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे की तलाश कराई जा रही है।

पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुयी है। बच्ची को अदालत में बयान दर्ज कराने की कार्यवाही की जा रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि बच्ची के बयान के आधार पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर प्रकरण की विवेचना करायी जा रही है। पीड़ित बच्ची की मां ने दोबारा शादी आरोपी होमगार्ड के साथ की थी। वह एक जज के घर नौकरानी का काम करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here