कानपुर:मंडी में छापा मारकर खाद्य विभाग ने पकड़ा सात कुंतल मिलावटी खोया

0
137

कानपुर, 24 अप्रैल । उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद स्थित फजलगंज खोया मंडी में खाद्य विभाग की टीम ने पुलिस के साथ छापा मारा। कार्यवाही के दौरान मिलावटी खोया के साथ बेचने वालों को पकड़ लिया गया। टीम अभी कार्यवाही कर ही रही थी कि एक कथित भाजपा नेता पहुंचे और पुलिस से भिड़ गये। मामले को लेकर थाने में घंटों भाजपा नेता पुलिस को अंजाम भुगतने की हुड़की देते रहें।

फजलगंज थानाक्षेत्र में स्थित खोया मंडी में मंगलवार को खाद्य विभाग की टीम मिलावटी खोया बेचकर लोगों की सेहत खराब करने की सूचना पर छापा मारने पहुंची। टीम के साथ पुलिस फोर्स भी मौजूद थी। खोया मंडी में कार्यवाही से हड़कम्प मच गया और मिलावटी खोया बेचने वाले भाग निकले। इस बीच एक व्यापारी राधेश्याम सात कुंतल मिलावटी खोये के साथ पकड़ लिया गया।

जिसे पुलिस टीम थाने ले लिया। खोये को लैब में जांच के लिए खाद्य विभाग के अफसर सैम्पल भर ही रहे थे कि तभी वहां खुद को भाजपा नेता बताने वाले कथित मुन्ना सिंह पकड़े गये खोया व्यापारी की पैरवी में आ धमके। कथित नेता अपना आपा खोते हुए सीधे थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों से भिड़ गये और दरोगा प्रमोद सिंह से उनकी कहासुनी होने लगी। मामले को लेकर थाने में घंटों माथापच्ची होता रहा।

खाद्य विभाग के अफसर एचएस आब्दी ने बताया कि कार्यवाही के दौरान मिलावटी खोया पकड़ा गया है। जांच रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। हालांकि पकड़े गये दुकानदार तब तक के लिए छोड़ दिया गया है। वहीं फजलगंज इंस्पेक्टर आशीष मिश्रा ने बताया कि मामला खाद्य विभाग से जुड़ा है। मामले में कोई तहरीर मिलती है तो कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here