जरुरी मुद्दों को छोड़ सिर्फ बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बात करते है पीएम मोदी: चिदंबरम

0
33

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री मोदी अपने चुनाव प्रचार भाषणों में देश के लिए जरुरी मुद्दों पर बात करने की बजाए यानि बचते है और अपने हर भाषण में पाकिस्तान के खिलाफ की गई बालकोट एयर स्ट्राइक का ही जिक्र करते रहते है। पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने बुधवार को ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधा।

उन्होंने ट्वीट किया कि वह जीएसटी और नोटबंदी जैसे जरूरी मुद्दों से बचते हैं और अपने हर चुनाव प्रचार में खाली पाकिस्तान के खिलाफ उठाए गए कदम का ही ज़िक्र करते हैं। उन्होंने ट्वीट किया, मोदी की इस एक ही बात को बार-बार दोहराए जाने की वजह से मैं थक चुका हूं। चुनाव प्रचार खत्म होने के पहले क्या पीएम मोदी ज़रूरी मुद्दों पर बात करेंगे।

ज़रूरी मुद्दों को गिनाते हुए पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि देश के सामने नौकिरयां, किसानों की समस्या और सभी वर्गों के लोगों की सुरक्षा जैसे मुद्दे हैं। पीएम आखिर इन मुद्दों पर चुप क्यों हैं। चिदंबरम ने कहा कि लोग नोटबंदी, जीएसटी और उद्योगों के मामले में पीएम मोदी को सुनना चाहते हैं। लोग उनकी पार्टी के नेताओं द्वारा दी जाने वाली हेट स्पीच के बारे में उन्हें सुनना चाहते हैं।
पीएम मोदी अक्सर अपने भाषणों में बालाकोट एय़र स्ट्राइक का ज़िक्र करते हैं। हाल ही में रविवार को बाड़मेर में उन्होंने कहा कि 1971 में हुए युद्ध में भारत ने सौ पाकिस्तानी सैनिकों को रिलीज़ करके कश्मीर मुद्दे को हल करने का बहुत बड़ा मौका खो दिया। उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तानी सैनिक हमारे कब्ज़े में थे, भारतीय सेना ने पाकिस्तान के एक बड़े क्षेत्र पर कब्ज़ा कर लिया था लेकिन कांग्रेस शिमला समझौते में इसे टेबल पर हार गई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here