एन.डी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर की हत्या मामले में पत्नी अपूर्वा शुक्ला गिरफ्तार

0
54

नई दिल्ली : यूपी के पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी के पुत्र रोहित शेखर की हत्या मामले में पत्नी अपूर्वा शुक्ला को क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट कर लिया है। सूत्रों का कहना है कि अपूर्वा के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने के बाद पुलिस ने अरेस्ट किया है।

सूत्रों का कहना है कि हत्या के रात रोहित और अपूर्वा में झगड़ा हुआ था। सबूत मिटाने के लिए अपूर्वा ने मोबाइल फॉर्मेट भी किया था। बता दें कि 16 अप्रैल को रोहित अपने बंगले के कमरे में मृत पाए गए थे। पुलिस ने हत्या की पुष्टि के बाद कई घंटे तक उनकी पत्नी से पूछताछ की थी।
अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को अपूर्वा के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले हैं, जिसके बाद यह गिरफ्तारी की गई है। शनिवार को पुलिस ने अपूर्वा से 8 घंटे तक लंबी पूछताछ की। सूत्रों का कहना है कि अपूर्वा के बयानों में तालमेल नहीं था जिसके बाद जांच टीम ने उन पर शिकंजा कसा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हत्याकांड को अंजाम देने के साथ इसकी पूरी तैयारी में भी अपूर्वा शामिल थीं। जांच टीम अब अन्य आरोपियों को भी अरेस्ट कर सकती है।
इस मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा के अलावा घर में मौजूद दो सहायकों के बयान भी पुलिस को संदिग्ध लगे थे।

सीन रीकंस्ट्रक्शन के दौरान पुलिस ने पाया कि हॉलवे के दो सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे थे। बाद में कैमरे खराब मिले। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आधी रात के बाद अपूर्वा सीसीटीवी में फर्स्ट फ्लोर पर जाती दिखाई दी थीं, जबकि घरेलू सहायकों के मुताबिक वह रात 2:30 बजे तक ग्राउंड फ्लोर पर क्राइम सीरियल देख रही थीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here