कानपुर :संदिग्ध परिस्थितियों में इंजीनियर की मौत, दोस्तां पर लगाया हत्या का आरोप 

0
335

कानपुर, 21 अप्रैल । कानपुर जनपद में रहने वाले इंजीनियर की शुक्लागंज में रहने वाले दोस्त के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दोस्तों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी और मृत शरीर को लेकर आने लगे, तभी रास्ते में परिजनों ने उन्हें रोक लिया और पुलिस को मामले में जानकारी देते हुए कार्यवाही की मांग करने लगे।


कल्यानपुर के इन्द्रपुरी शारदा नगर में रहने वाले इन्द्र प्रकाश त्रिपाठी कंट्रक्शन का काम करते है। परिवार में पत्नी अनीता और दो बेटे शुभम और दिव्याम (25) हैं। बड़े भाई शुभम ने बताया कि शुक्रवार को दिव्याम पड़ोस में रहने वाले मोहम्मद सब्बर और राहुल यादव के साथ लखनऊ में इंटीरियर डिजाइनर का प्रोजेक्ट जमा करने गया था। वहां से रात को वापस घर लौटते समय शुक्लागंज में रहने वाले दोस्त आकाश के घर सब्बर और राहुल उसके लेकर गये। जहां पर देर रात तीनों ने खाना खाया। खाना खाने के बाद भाई की हालत बिगड़ने लगी।

राहुल ने घटना की जानकारी परिजनों को दी और भाई को लेकर गंगा बैराज के रास्ते हैलट अस्पताल इलाज के लिए लेकर आ आने की बात कही। मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों ने गंगा बैराज पर ही दोस्तों को पकड़ लिया और भाई को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों ने दोस्तों को पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जहर देने का लगाया आरोप
मृतक के पिता ने पड़ोस में रहने वाले दोस्त मोहम्मद सब्बर, राहुल यादव और शुक्लागंज निवासी आकाश पर खाने में जहरीला पदार्थ देने का आरोप लगाया है। जिससे उसकी मौत हो गई और बेटे के दाएं पैर का अंगूठा भी कटा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों ने तीनों दोस्तों के खिलाफ खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर देने का आरोप लगाया है। पुलिस मोहम्मद सब्बर और राहुल यादव को पकड़ कर पूछताछ कर रही हैं। वहीं शुक्लागंज में रहने वाला आकाश फरार चल रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here