कानपुर :सड़क हादसे में दो की मौत, दो घायल

0
236

कानपुर, 21 अप्रैल। उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद स्थित दो थानाक्षेत्रों में हुए दर्दनाक हादसों में दो लोगों ने मौत हो गई। जबकि दो लोग जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों हादसों की वजह से लगे जाम को हटवाते हुए यातायात बहाल कराया और कार्यवाही में जुट गई।

चकेरी के पटेल नगर कच्ची बस्ती में रहने वाले कुम्हार भारत प्रजापति का बेटा मोहन प्रजापति (24) हलवाई था। परिवार में मां कुसमा, भाई सियाराम और तीन बहनें हैं। पिता ने बताया कि शुक्रवार को बेटा पड़ोस में रहने वाले साथी हलवाई रोहित के साथ काम करने उन्नाव गया था। वहां से काम खत्म कर देर रात बाइक से वापस घर लौटते समय हरजेन्दर नगर हाइवे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया।

हादसे में दोनों घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर मोहन की मौत हो गई। पुलिस ने बाइक नम्बर के आधार पर मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। सीएचसी में भर्ती रोहित की हालत बिगड़ने पर डाक्टरों ने उसको हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।

इसी कड़ी में औरेया के रमपुरा में रहने वाले राम नरेश का बेटा सुशील (20) डीसीएम चालक था। परिवार में तीन भाई सुनील, संदीप और अरूण हैं। युवक की मां पूसा की कुछ सालों पूर्व बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। भाई सुनील ने बताया कि बड़े भाई पड़ोस में रहने वाले डीसीएम के खलासी के साथ ग्वालियर से बनारस जाने के लिए गुरूवार को निकले थे।

देर रात डीसीएम लेकर दोनों बर्रा हाइवे के पास से गुजर रहे थे तभी तेज रफ्तार डम्फर से डीसीएम में टक्कर हो गई। हादसे में सुशील की मौत हो गई और खलासी गम्भीर से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। ड्राइविंग लाइसेंस से भाई की शिनाख्त कर घटना की जानकारी परिजनों को दी। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here