कानपुर: स्मृति ईरानी की हार के लिए लाल इमली पर इंटक ने किया हवन

0
94

कानपुर। अमेठी लोकसभा चुनाव की भाजपा प्रत्याशी कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी को भारी पराजय का सामना करना पड़े , इसको लेकर आज लाल इमली मुख्य गेट पर इंटक व प्र0स0पा0 किसान सभा ने हवन किया।

इंटक प्रदेश अध्यक्ष आशीष पांडेय ने कहा कि स्मृति ईरानी ने अमेठी में कहा कि लाल इमली में सब कुछ ठीक है हमने प्रतिष्ठान को 280 करोड़ रु0 दिए है, कुछ कांग्रेस अध्यक्ष के लोग अफवाहें फैला रहे है, इस बात को लेकर आशीष पांडेय ने कहा कि यह कथन अगर सत्य है और प्रमाणित किया जाता है तो मैं अमेठी में अपने प्राण त्याग दूँगा, और अगर झूठा हुआ तो स्मृति ईरानी लोकसभा छोड़कर गुजरात वापस चली जाय।

प्रसपा किसान सभा के राष्ट्रीय महासचिव राजू ठाकुर ने कहा कि स्मृति ईरानी के कथन पर लाल इंमली के मजदूरों को आघात लगा है, तथा भाजपा के प्रत्याशी सत्य देव पचौरी खुद हिम्मत नही जुटा पा रहे है कि मजदूरो के सामने खड़े हो सके। भाजपा प्रत्याशी ने विगत सप्ताह लाल इमली के एक प्रतिनिधि मंडल को आश्वाशन दिया था कि 2 से 4 दिनों में वेतन दिलवाया जाएगा, लेकिन आश्वाशन खोखला होने की वजह से अब मजदूर बहुत आक्रोशित है जिसका परिणाम कानपुर नगर भाजपा के पक्ष में दिखता नजर नही आ रहा है।

बी0एम0 त्रिपाठी ने कहा कि सत्यदेव पचौरी व स्मृति ईरानी की पराजय ही 41 मजदूरों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपस्थित अजय सिंह, नॉशाद, दुलारे, घनश्याम शर्मा, विद्या सागर शुक्ला, शिवेश, सतीश,रन्ति दीप, हरिशंकर तिवारी, सुरेश श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here