आजादी के बाद भी आज तक रायबरेली ने परिवाद देखा : अमित शाह

0
69

रायबरेली, 21 अप्रैल । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को पहली बार रायबरेली पहुंचे। उन्होंने संकल्प परिवर्तन रैली को सम्बोधित करते हुए गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद भी आज तक रायबरेली ने परिवाद देखा है। कांग्रेस के लोगों ने आतंकवाद का कलर तय किया। मक्का ब्लास्ट मामले में सभी लोग बरी हुए। कांग्रेस ने असीमानंद को फंसाया था। भगवा आतंकवाद नाम कांग्रेस ने दिया। कांग्रेस देश से माफी मांगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसी को बदनाम करने का हक नहीं हैं। गलत आरोपों के लिए कांग्रेस माफी मांगे।

केन्द्र में भाजपा की और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है। यूपी पहले गुंडे, अपराधी के लिए जाना जाता था, लेकिन जब से योगी सरकार आयी है तब से प्रदेश की कानून व्यवस्था सुधरी है। योगी की सरकार ने काम किया है। पूरे प्रदेश में विकास का काम चल रहा। रायबरेली को मॉडर्न जिला बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

रायबरेली के विकास को धार देंगे। देश के बड़े नेता इस रायबरेली की धरती से चुने गये है, लेकिन विकास के काम नहीं किया है।
उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भी बीजेपी जीत रही। देश के 20 राज्यों में हमारी सरकार, विकास की यात्रा को रुकने नहीं देंगे और प्रदेश की जनता ने विश्वास जताया है। हम इस मंच से एमएलसी दिनेश सिंह और पंचवटी परिवार का बीजेपी में स्वागत करते हैं। हम इनके सम्मान का पूरा ध्यान रखेंगे।

मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम में आये अतिथियों का स्वागत किया। उन्होंने मंच से कहा कि अमित शाह का दिल से स्वागत करता हूं। आज का दिन ऐतिहासिक है। पंचवटी परिवार बीजेपी में शामिल हुये उनको मैं दिल से अभिनन्दन करता हूं।

इसके बाद उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की योजनाएं जनहित में बनाई गई हैं। हमारी सरकार में किसी से भेदभाव नहीं, अकेले रायबरेली में 75 हजार किसानों का कर्ज माफ किया गया। हर जगह सड़क होगी, रोजगार होगा अब। गरीबों के खाते खुलने शुरु कराए गए हैं। शौचालय बनाकर गरीबों को दिया गया। गरीबों को पीएम आवास दिया गया। 2022 तक हर गरीब को घर देंगे। 2019 तक हर गरीब को शौचालय देंगे। रायबरेली का चौतरफा विकास करने जा रहे हैं। हर कमी को बीजेपी सरकार दूर करेगी। हम सभी मिलकर रायबरेली का विकास करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here