कानपुर (बिधनू): समाधान दिवस पर पहुंचे आईजी , पुलिसकर्मियों की लगाई क्लास

0
278

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर : समाधान दिवस के मौके पर आज आईजी कानपुर बिधनू थाना पहुँचे और फरियादियों की समस्याओं को सुनने के बाद परिसर का निरिक्षण करते हुए पुलिस कर्मियों की जमकर क्लास लगाई .

आईजी आलोक सिंह शनिवार को बिधनू थाना में तकरीबन 45 मिनट रुके और तकरीबन डेढ़ दर्जन फरियादियों की शिकायत सुनने के बाद उनके शीघ्र निस्तान्तरण के आदेश देते हुए एसपी ग्रामीण को 2 बजे तक फरियादियों की समस्याओं के सुनने का आदेश देकर .परिसर का निरीक्षण करने लगे.

विवेचनाओं पर दरोगाओं को लगाई फटकार

आईजी ने कार्यालय में जाकर सबसे पहले कम्प्यूटर चेक किये इसके बाद दरोगाओं से कई महिनों से लंबित पड़ी हुई विवेचनाओं के बारे पूछते हुए जमकर फटकार लगाते हुए बिधनू एसओ राजेश कुमार वर्मा को पिछले 3 से 4 साल पुराने 302 के मामलों को जल्द से जल्द अनावरण के आदेश दिए है .

गंदगी देख भड़क उठे आईजी

निरीक्षण के दौरान आईजी ने परिसर में पानी की व्यबस्था देखी साथ ही परिसर में लगे सरकारी हैंडपम्प को चलाते हुए उसे सही कराने के साथ ही परिसर में बने शौचालयों में गंदगी देख नाराजगी जताते हुए साफ सफाई बनाये रखने के आदेश दिए है .

आईजी के जाने के बाद एसपी ग्रामीण ने सुनी समस्याएं

तकरीबन 45 मिनट बिधनू थाना में आईजी के निरिक्षण के बाद 2 बजे तक समाधान दिवस में एसपी ग्रामीण जेपी सिंह द्वारा 2 दर्जन के करीब जन शिकायते सुनी गई .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here