कन्नौज:दूल्हे की कार नहर में डूबी, दो की मौत

0
206

कन्नौज, 21 फरवरी । उत्तर प्रदेश की इत्र नगरी कन्नौज में उमर्दा पुल के किनारे खड़े होकर बारात की दूसरी गाड़ियों का इंतजार कर रहे दूल्हे की कार ढलान पर होने के कारण नहर में चली गई। उसमें दूल्हा और उसके बाबा भी गाड़ी सहित बह गए। शुक्रवार रात हुई इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम रात में ही सर्च ऑपरेशन में जुट गई, घंटो चले रेस्क्यू के बाद नहर से कार निकाली गयी, जिसमें दूल्हा समेत दो लोगों की मौत हो गयी।

कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के मचुआपुर निवासी लालाराम की पुत्री कोमल की शादी शुक्रवार को होनी थी। शादी पड़ोसी औरैया जिले के अछल्दा थाना के पदमपुर निवासी कमल सिंह से तय हुई थी।

शुक्रवार रात कमल सिंह बारात लेकर आ रहा था। बताया जा रहा कि रास्ते में इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के उमर्दा पुल के करीब उसने अपनी कार रुकवा दी और पीछे से आ रही बारात की दूसरी गाड़ियों का इंतजार करने लगा। कार में उसके बाबा श्रवण सिंह सहित कुल छह लोग थे। ड्राइवर और तीन बाराती कार से नीचे उतर आए। इसी बीच कार ढलान पर होने के कारण लुढ़क कर नहर में चली गई। यह देख वहां खड़े चारों लोग चीखने लगे। देखते ही देखते कार गहरी नहर में समा गई।

पानी ज्यादा होने से कोई कूदने की हिम्मत नहीं जुटा सका। इसी बीच बारात की दूसरी गाड़ियां भी आ गईं। फौरन पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया । घंटो चले रेस्क्यू के बाद नहर से कार निकाली गयी, जिसमे दूल्हा समेत दो लोगों की मौत हो गयी। उधर, हादसे की खबर ठठिया के मुछुआपुर में दुल्हन के घर पहुंची तो वहां चीख-पुकार मच गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here