हमीरपुर ; विरमा नदी में दो सगे जुड़वा बच्चों की डूबकर मौत

0
103

हमीरपुर, 20 अप्रैल । उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में विरमा नदी में शुक्रवार को सुबह दो सगे जुड़वा बच्चों के शव पाये जाने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। यह दोनों बच्चे नदी किनारे शौच करने गये थे जहां पानी में डूब गये। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।


राठ कोतवाली के प्रभारी एसएसआई गोपाल अवस्थी ने शुक्रवार को बताया कि नरेश (7) व नरेन्द्र (7) पुत्रगण ईश्वरदास पाल निवासी गोहानी जुड़वा भाई हैं, जो गुरुवार को शौच करने की बात कहकर घर से गायब हो गये थे। इन दोनों बच्चों के माता पिता दिल्ली में मजदूरी करते हैं। घर में दादा और दादी दिन भर बच्चों की खोजबीन करते रहे मगर बच्चों का कहीं पता नहीं चल सका। शुक्रवार को सुबह गांव के लोग विरमा नदी किनारे शौच करने गये तो नदी में दोनों बच्चों के शव तैरते देख उनमें हड़कंप मच गया।


घटना की सूचना पाते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चों के शवों को नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। इस घटना से परिजनों में कोहरा मचा हुआ है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि जुड़वा बच्चों की मौत की सूचना पर माता-पिता दिल्ली से आ गये हैं। घटना की जांच पड़ताल भी करायी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here