कानपुर:अलग-अलग जगहों पर मिले शव और कंकाल

0
43

कानपुर, 17 अप्रैल । कलेक्टरगंज थानाक्षेत्र में मंगलवार को एक कंकाल मिला जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इसी तरह फीलखाना थानाक्षेत्र में एक अधेड़ का शव मिला। जानकारी पर पुलिस ने शव और कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया। हालांकि बाद में पोस्टमार्टम हाउस में शव की शिनाख्त हो गई और परिजनों ने पोस्टमार्टम करा शव का अंतिम संस्कार कर दिया। तो वहीं कंकाल के विषय में अभी तक कोई जानकारी नहीं हो पायी है।

कलेक्टरगंज थानाक्षेत्र में मंगलवार सुबह सीपीसी माल गोदाम के पास सैयद बाबा मजार के सामने क्षेत्रीय लोगों ने कंकाल पड़ा देखा। कंकाल मिलने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया और क्षेत्रीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची कंकाल के विषय में क्षेत्रीय लोगों से पूछताछ की लेकिन किसी प्रकार की जानकारी नहीं हो सकी। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई।

इसी तरह मंगलवार को ही फीलखाना थानाक्षेत्र के बंगाली मोहाल में संग्दिध परिस्थितियों में एक अधेड़ का शव मिला। शव देख क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के विषय में क्षेत्रीय लोगों से पूछताछ की तो कुछ भी नहीं पता चला। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शव मिलने की खबर पर परेड निवासी राजू पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा जहां पर उसने शव को अपने बड़े भाई संजय कश्यप (45) के रूप में पहचान की। राजू ने बताया कि हम चार भाई और एक बहन है, मृतक भाई दो तीन दिनों से घर नहीं आया था। शव की शिनाख्त पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here