कानपुर (घाटमपुर ): आईपीएल अब तो लेने लगा जान, पढ़िए पूरी खबर

0
645

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर : आईपीएल मैच में लगने वाले सट्टे की जड़े गावों में भी फैलने लगी है और सट्टे में हार के बाद लोग अपनी जान भी दे रहे है जिसकी बानगी आज हमें घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में देखने को मिली .

क्या है पूरा मामला

घाटमपुर कोतवाली के भीतरगॉव चौकी क्षेत्र के गॉव पसेवा में सट्टे में तकरीबन 40 हजार रूपये हारने के बाद सौरभ शुक्ला 34 पुत्र राधेश्याम ने आज सुबह छत की पहली मंजिल में जाकर जहर खाने के बाद फांसी लगा कर जान दे दी . सूचना पर पहुंची चौकी पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

चेन्नई टीम से हार के बाद गिरवी रख दिया था मोबाइल

सौरभ जुएँ के साथ ही नशे का भी लती था सूत्रों के अनुसार सौरभ आईपीएल में तकरीबन ४० हजार रूपये हार चूका था दो दिन पहले हुए चेन्नई टीम में पैसे लगाने के बाद मिली हार के चलते सौरभ ने अपना मोबाइल भी गिरवी रख दिया था मोबाइल गिरवी रखने के बाद जब सौरभ ने पिता से पैसे मांगे तो दोनों के बीच जमकर झगड़ा भी हुआ था और सौरभ ने हार की भड़ास अपनी पत्नी शालू पर निकालते हुए उसे पीटा भी था .

आज सुबह जब राधेश्याम नातिन को छोड़ने स्कूल गये हुए थे वहीं शालू खाना बना रही थी इसी बीच सौरभ घर की उपरी मंजिल में जाकर जहर खाकर जान दे दी . जहर खाने के साथ ही मृतक के गले में रस्सी भी कसी हुई थी जिससे ये आशंका जताई जा रही है की सौरभ ने पहले जहर खाया उसके बाद फांसी लगा कर खुद को मौत के हवाले करते हुए दुनिया से अलविदा कह दिया .हादसे के बाद पूरे घर में मातम पसरा हुआ है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here