कानपुर: हादसे में बाइक सवार की मौत पर बवाल, कई वाहनों के टूटे शीशे

0
95

, कानपुर। महाराजपुर थानाक्षेत्र में प्रयागराज हाईवे पर तिवारीपुर मोड़ के पास अनियंत्रित पिकअप की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंचकर पथराव शुरू कर दिया। इससे करीब एक दर्जन वाहनों के शीशे टूट गए। वहीं चालकों से मारपीट भी की। इससे एक घंटे तक हाईवे पर जाम लगा रहा।

शुक्रवार अपराह्न ढाई बजे हाईवे पर तिवारीपुर मोड़ के आगे फतेहपुर की तरफ से पिकअप आ रही थी। अचानक वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर दूसरी लेन में पहुंच गई और महोली से तिवारीपुर जा रहे युवकों की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक चला रहे रामआसरे पासी निवासी मोहनखेड़ा तिवारीपुर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पीछे बैठा गांव का ही कल्लू घायल हो गया।

घटना की जानकारी होते ही ग्रामीण वहां पहुँच गए और पथराव शुरू कर दिया। इससे पुलिस की गाड़ी समेत एक दर्जन वाहनों के शीशे टूट गए। सूचना मिलते ही सीओ सदर, महाराजपुर, चकेरी व नर्वल फोर्स के साथ पहुंचे। ग्रामीणों का उग्र रूप और हालात बेकाबू होते देख पुलिस ने लाठीचार्ज कर पथराव करने वालों को खदेड़ा।

हादसे के बाद हुए बवाल से करीब एक घंटे हाईवे जाम रहा। दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here