UP से जितिन प्रसाद के भाजपा में शामिल होने की खबरों को कांग्रेस ने किया ख़ारिज

0
55

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। भाजपा में UP से जितिन प्रसाद के शामिल होने की खबरों को कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला ने ख़ारिज किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस ने जितिन प्रसाद को लखनऊ से चुनाव लड़ाना चाहती है, जिससे वह नाखुश बताए जाते हैं।

जितिन प्रसाद धौरहरा से सांसद लड़ चुके हैं। भाजपा ने अभी तक धौरहरा सीट से अपने प्रत्याशी का नाम घोषित नहीं किया है। लेकिन इस बीच पूरी कहानी में उनके एक ट्वीट ने तहलका मचा दिया है।
जब जितिन प्रसाद से बीजेपी में जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, इस तरह के सवाल का कोई आधार होना चाहिए। मुझे एक काल्पनिक प्रश्न का उत्तर क्यों देना चाहिए?
दोपहर करीब 12 बजे ही जितिन प्रसाद ने ट्वीट कर अमित शाह और बीजेपी की बेरोजगारी के मुद्दे पर निंदा की है। ऐसे में सवाल यह है कि यदि वह बीजेपी में आने वाले हैं तो फिर पार्टी की आलोचना क्यों? कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी उनके पार्टी छोडऩे की अफवाहों को गलत करार दे दिया है। 2009 में धौरहरा सीट पर पहली बार चुनाव हुए तो कांग्रेस नेता जितेंद्र प्रसाद के बेटे जितिन प्रसाद चुनाव जीते थे।
जितिन प्रसाद शाहजहांपुर से चुनाव जीत कर यहां आए थे और पहले ही चुनाव में जबरदस्त जीत हासिल भी की थी। लेकिन 2014 में चली मोदी लहर में वे चुनाव हार गए हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में यहां से भाजपा की रेखा ने जीत दर्ज की थी। 2014 के चुनाव में कांग्रेस के जितिन प्रसाद यहां चौथे नंबर पर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here