राजनीति की पिच पर गंभीर की नई पारी, BJP में हुए शामिल

0
82

नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व स्टार ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने राजनीतिक पारी का आगाज कर दिया है। गौतम गंभीर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में गंभीर ने पार्टी की सदस्यता ली। राजनीति में आना तय हो गया है।
गौतम गंभीर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे और माना जा रहा है कि दिल्ली से गंभीर को लोकसभा चुनाव लड़वाया जा सकता है। पिछले कई दिनों से गौतम गंभीर के राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे थे। साथ ही ये भी तय माना जा रहा था कि गौतम गंभीर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि सभी जगह बस औपचारिक ऐलान का इंतजार किया जा रहा था।

गंभीर आज दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय पर पार्टी की सदस्यता लेंगे। गौतम गंभीर को हाल ही में पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया है। गौतम गंभीर ने दिसंबर 2018 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था।

तभी से ये अटकलें लगना शुरू हो गई थीं कि आने वाले दिनों में गंभीर राजनीति में कदम रख सकते हैं। गौतम गंभीर को नई दिल्ली लोकसभा सीट से टिकट दिया जा सकता है। अभी बीजेपी की मीनाक्षी लेखी यहां से सांसद हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here